व्हीलचेयर पर बैठा शख्स अचानक मेट्रो ट्रैक पर गिर गया, तभी सामने से आ गई मेट्रो...देखें फिर क्या हुआ

व्हीलचेयर पर बैठकर प्लैटफॉर्म पर मेट्रो का इंतजार कर रहा एक शख्स मेट्रो ट्रैक पर अचानक गिर पड़ा. जैसे ही वहां मौजूद लोगों ने उसे देखा तो सभी से बचाने के लिए दौड़ पड़े. लोग कोशिश कर ही रहे थे कि सामने से मेट्रो आ गई.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Aug 2021, 08:15:56 AM (IST)

highlights

  • मेट्रो और रेल ट्रैक पर अक्सर दुर्घटनाओं की खबरें सामने आती रहती हैं
  • मेट्रो ट्रैक पर गिर गया व्हीलचेयर पर बैठा शख्स
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो न्यूयॉर्क का है

नई दिल्ली:

रेल हादसे की खबर अक्सर सुनने और देखने को मिल जाती हैं. कहीं ट्रेन के आगे आकर कट जाता है, तो कोई गलती से रेल हादसों का शिकार हो जाते है. आपने अक्सर देखा होगा की मेट्रो और रेल ट्रैक पर कोई ना कोई शख्स कुछ ऐसी हरकत कर देता है कि जिसकी वजह से प्रशासन में हड़कंप मच जाता है. तो कभी गलती से कोई फंस जाता है. वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें व्हीलचेयर पर बैठकर प्लैटफॉर्म पर मेट्रो का इंतजार कर रहा एक शख्स मेट्रो ट्रैक पर अचानक गिर पड़ा. जैसे ही वहां मौजूद लोगों ने उसे देखा तो सभी से बचाने के लिए दौड़ पड़े. लोग कोशिश कर ही रहे थे कि सामने से मेट्रो आ गई और फिर आगे जो हुआ वो देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो न्यूयॉर्क का है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @SubwayCreatures नाम के यूजर पेज से ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स व्हीलचेयर समेत मेट्रो ट्रैक पर गिर गया है. उसे पर लाने के लिए एक और शख्स नीचे उतरता है. तभी वहां खड़ी एक महिला देखती है कि सामने से मेट्रो आने वाली है और तभी जल्दी से एक दो लोग और मिलकर उस शख्स को अपनी ओर प्लेटफॉर्म पर ऊपर खींच लेते हैं और उसकी जान बच जाती है. आप वीडियो में देख सकते है कि व्हीलचेयर पर बैठकर प्लैटफॉर्म पर मेट्रो का इंतजार कर रहा एक शख्स मेट्रो ट्रैक पर अचानक गिर पड़ा. वहीं, सामने से मेट्रो भी आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोग किस तरह से उस शख्स को बचाते हैं.

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, यूनियन स्क्वायर में आज दोपहर व्हीलचेयर पर बैठा एक व्यक्ति किसी तरह मेट्रो की पटरियों पर गिर गया. सौभाग्य से, एक अच्छा शख्स नीचे कूद गया और ट्रेन के स्टेशन पर आने से लगभग 10 सेकंड पहले उस आदमी को बचा लिया. मदद करने के लिए नीचे कूदने वाला कोई भी व्यक्ति हो, उसके लिए खूब तारीफ! #SubwayCreatures.

 

पढ़ें आज की ताज़ा खबरें (Hindi News) देश के सबसे विश्वसनीय न्यूज़ चैनल Newsnation न्यूज़ पर - जो देश को रखे आगे.

संबंधित लेख

Trending Stories

Top Stories