झारखंड में BJP नेता की बेटी के साथ हैवानियत, पहले किया गैंगरेप फिर निकाली दोनों आंखें

झारखंड के पलामू जिले में एक नाबालिग के साथ हैवानियत की खबर सामने आई है. पीड़िता की उम्र 16 साल बताई जा रही है. नाबालिग के साथ कुछ हैवानों ने गैंगरेप किया और बाद में उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Jun 2021, 11:19:12 AM (IST)

रांची:

झारखंड के पलामू जिले में एक नाबालिग के साथ हैवानियत की खबर सामने आई है. पीड़िता की उम्र 16 साल बताई जा रही है. नाबालिग के साथ कुछ हैवानों ने गैंगरेप किया और बाद में उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया. इतना ही नहीं पीड़िता से गैंगरेप के बाद दरिंदों ने उसकी दोनों आंखों को निकाल दिया. आत्महत्या को दिखाने के लिए पीड़िता का शव पेट से लटका दिया. खबरों के मुताबिक, पीड़िता पलामू जिले में स्थानीय बीजेपी नेता की बेटी है.  इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

इस मामले में पुलिस ने प्रदीप कुमार सिंह नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. ये पूरी घटना 7 जून की बताई जा रही है. कहा जा रहा है पीड़िता सुबह 10 बजे के करीब अपने घर से बाहर गई थी, जब वो वापस नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. पीड़िता नहीं मिली तो परिवार ने  पांकी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई.

और पढ़ें: झगड़े में मामा ने किया भांजी का कत्ल, मां-बाप की सहमति से दफना दिया शव

पुलिस पीड़िता को ढूंढने का प्रयास कर ही रही थी कि बुधवार को उन्हें लालीमाटी जंगल में पेड़ से लटका उसका शव मिला. इस बारे में मृतक लड़की के पिता ने कहा है कि उनकी चार बेटी व एक बेटा है. इसमें हत्यारे ने एक बड़ी बेटी की हत्या कर दी.

पांकी के थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने गायब होने से संबंधित गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था. पुलिस छानबीन में जुटी थी. जंगल से शव बरामद कर लिया गया है. प्रथम दृष्टिया में लगता है कि उसकी हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए हत्यारे ने उसे पेड़ के सहारे फंदे से लटका दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अभी इंतजार है.

पढ़ें आज की ताज़ा खबरें (Hindi News) देश के सबसे विश्वसनीय न्यूज़ चैनल Newsnation न्यूज़ पर - जो देश को रखे आगे.

संबंधित लेख

Trending Stories

Top Stories