logo-image

अभिषेक बच्चन को बेचना पड़ा अपना अपार्टमेंट, जानिए क्या थी वजह

बॉलीवुड सेलेब्स जब भी कोई बंगला खरीदते है या बेचते है तो सुर्खियों में आ जाते है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने मुंबई स्थित अपना अपार्टमेंट बेच दिया है. मीडिया में ये खबर छाई हुई है. 

Updated on: 13 Aug 2021, 09:21 AM

highlights

  • अभिषेक के पड़ोसी थे अक्षय कुमार और शाहिद कपूर
  • ओबेरॉय 360 वेस्ट टावर्स के 37वें फ्लोर पर था अपार्टमेंट
  • परिवार के साथ जलसा में रहते हैं अभिषेक बच्चन 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में बच्चन खानदान का अपना एक अलग रुतबा है. बिग-बी यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अदाकारी के करोड़ों लोग दीवाने हैं, तो वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी फिल्मों में अपनी छाप छोड़ चुके हैं. अभिषेक बच्चन की हाल ही में रिलीज 'बिग-बुल' (Big Bull) ने काफी हिट हुई, फिल्म में लोगों को अभिषेक की एक्टिंग काफी पसंद आई थी. फिलहाल जूनियर बच्चन के बारे में अब जो खबर आ रही है वो आपको चौंका सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक ने मुंबई स्थित अपना अपार्टमेंट बेच दिया है. मीडिया में ये खबर छाई हुई है. 

ये भी पढ़ें- NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को इस अवॉर्ड से किया गया सम्मानित 

बॉलीवुड सेलेब्स जब भी कोई बंगला खरीदते है या बेचते है तो सुर्खियों में आ जाते है. वजह ये है कि उनके बंगलों की कीमत करोड़ों में होती है. हाल ही में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने नया अपार्टमेंट खरीदा है. तो इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने मुंबई स्थित अपना अपार्टमेंट बेच दिया है और इस कारण वो चर्चा में आ गए है. इस अपार्टमेंट को एक्टर ने 45.75 करोड़ रुपए में बेचा है. अभिषेक का ये अपार्टमेंट मुंबई के वर्ली एरिया में स्थित लग्जरी ओबेरॉय 360 वेस्ट टावर्स के 37वें फ्लोर पर था.

बता दें कि अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई में परिवार के साथ रहते हैं. पूरा बच्चन परिवार जिस बंगले में रहता है उसका नाम जलसा है. वहीं अभिषेक ने जो अपार्टमेंट बेचा है, वहां अक्षय कुमार और शाहिद कपूर उनके पड़ोसी थे. अक्षय और शाहिद के अपार्टमेंट भी इसी बिल्डिंग में हैं. जानकारी के मुताबिक अभिषेक का ये फ्लैट 7,527 स्क्वायर फीट का है, जिसे उन्होंने साल 2014 में 41 करोड़ रुपये का खरीदा था. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा केस में गहना वशिष्ठ को बड़ा झटका, कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार 

यदि अक्षय कुमार और शाहिद कपूर के फ्लैट की बात करें, तो अक्षय के फ्लैट की कीमत तकरीबन 52.5 करोड़ रुपये है, जबकि शाहिद कपूर ने 56 करोड़ में फ्लैट खरीदा था. बता दें कि इसी साल अमिताभ बच्‍चन ने मुंबई में 31 करोड़ रुपए में डुप्लेक्स फ्लैट खरीदा था, जो 5,184 स्‍क्‍वायर फीट का था. बिग बी का फ्लैट 27वें और 28वें फ्लोर पर स्थित है. वहीं इस अपार्टमेंट में उनके पड़ोसी निर्देशक आनंद एल राय और एक्ट्रेस सनी लियोनी के भी फ्लैट है.

Don't Miss