logo-image

IPL 2021: दुबई पहुंचा CSK का  घातक आलराउंडर सैम कुर्रान, फिट होकर भी नहीं खेलेगा  मैच 

IPL 2021: दुबई पहुंचा CSK का  घातक आलराउंडर सैम कुर्रान, फिट होकर भी नहीं खेलेगा  मैच 

Updated on: 15 Sep 2021, 01:07 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL 2021) शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हालात तराजू के पलड़े की तरह ऊपर-नीचे हो रहे हैं. पहले चेन्नई के ओपनर बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस के चोटिल होने की खबर आई थी. इससे चेन्नई सुपर किंग्स की परेशानी बढ़ गई थी. सवाल ये था कि प्लेसिस मैच खेल पाएंगे या नहीं. फिर जैसे ही यह खबर आई कि प्लेसिस आईपीएल शुरू होने से पहले फिट हो जाएंगे तभी ये पता चला कि अब टीम के प्रमुख आलराउंडर सैम कुर्रान पहला मैच नहीं खेल पाएंगे. कमाल की बात ये है कि सैम कुर्रान दुबई पहुंच चुके हैं और पूरी तरह फिट हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि अगर सैम फिट हैं और आईपीएल खेलने दुबई पहुंच भी गए हैं तो फिर वह खेलेंगे क्यों नहीं. 

दरअसल, मामला ये है कि सैम कुर्रान 15 सितंबर को दुबई पहुंचे हैं. आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से होने वाली है. इसमें पहला ही मैच चेन्नई का है. पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की मुंबई इंडियन से भिड़ंत होनी है. सैम कुर्रान इंग्लैंड से सीधे दुबई पहुंचे हैं. ऐसे में कोविड-19 प्रोटोकाल के तहत उनको छह दिन क्वारंटाइन रहना है. इस हिसाब से जब आईपीएल में चेन्नई का पहला मैच  होगा तब वह क्वारंटाइन होंगे. हालांकि चेन्नई का दूसरा मैच 24 सितंबर को रॉयल चैलेंडर बेंगलुरू से है. तब तक कुर्रान का क्वारंटाइन पीरियड पूरा हो चुका होगा. 

बता दें कि दुबई पहुंचते ही सैम कुर्रान ने अपनी फोटो ट्विटर पर पोस्ट की थी. इसके तुरंत बाद उनका कोविड टेस्ट किया गया और क्वारंटाइन कर दिया गया. वह जब तक क्वारंटाइन हैं, उन्हें दिन में सिर्फ एक बार क्वारंटाइन रूम से बाहर आने की अनुमति होगी. इसमें भी उन्हें . और भी इसके तुरंत बाद उनका कोविड टेस्ट किया गया और क्वारंटाइन कर दिया गया. वह जब तक क्वारंटाइन हैं. 

Don't Miss